मां को बेसुध कर घर से लाखों का कैश व गहने ले गया इकलौता चिराग, काफी समय से था गलत संगत में

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 01:11 PM (IST)

पानीपत : शहर की राज कॉलोनी से घर का इकलौता चिराग अपनी मां को बेसुध करके अलमारी के लॉकर से 10 लाख की नकदी व करीब 40 तोले गहने चोरी करके ले गया। वार्ड नं. 10 राज कॉलोनी निवासी रजनी पत्नी राजेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका इकलौता अविवाहित बेटा संयम (22) पिछले काफी समय से गलत संगत में है जिस कारण वह रोजाना रुपए की मांग के लिए परिवार के लोगों से लड़ाई-झगड़ा करता है।

बता दें कि 9 मई की रात करीब 1 से 2 बजे के बीच जब परिवार के सभी लोग अपने-अपने कमरे में सोए हुए थे और उसका पति काम से शहर से बाहर गया हुआ था। रात में बेटा संयम अचानक उसके कमरे में गया और उससे लॉकर की चाबियां मांगने लगा। उसने उसे मना किया तो बेटे ने जबरदस्ती तकिए के नीचे रखी चाबियां उठा लीं। उसने बेटे के हाथ से चाबियां छीन लीं तो वह एकदम आक्रामक हो गया और उसने जबरन उसके हाथ से सारी चाबियां छीन लीं तथा जोर से धक्का देते हुए उसे नीचे गिरा दिया जिससे वह बेसुध हो गई। इसी का फायदा उठाकर बेटे ने घर की अलमारी से 10 लाख की नकदी और 40 तोले सोने के जेवरात निकाल लिए व रात को ही घर से फरार हो गया।

पीड़ित महिला का कहना है कि बेटे को पता था कि घर में 10 लाख रुपए की नकदी रखी है क्योंकि उसके पति राजेश की सब्जी मंडी में आढ़ती की दुकान है। पिता ने ये रुपए दुकान की किस्त के लिए इकट्ठे किए हुए थे। इसके अलावा बेटा यह यह भी जानता था कि संयुक्त परिवार होने की वजह उसके व सभी बहुओं के जेवर उसी लॉकर में रखे हैं। थोड़ी देर बाद जब उसे होश आया तो उसने जेठ के बच्चों व जेठानी को घटना के बारे में बताया। शाम को 4 बजे पति घर लौटे तो उन्हें भी मामले के बारे में बताया गया। पीड़ित पिता का कहना है कि उसका इकलौता बेटा संयम पिछले काफी समय से मैच में सट्टा लगाता है जिस वजह से उस पर कर्जा हो गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static