झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शन

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 06:56 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित): गुरुग्राम में एक 10 महीने के बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर की दवा देने के बाद बच्चे की हालत बिगड़ी और उसकी उससे मौत हो गई।

झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शनझोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से 10 महीने के बच्चे की मौत, लगाया गलत इंजेक्शन

जानकारी के अनुसार बजघेडा इलाके में बंगाली डॉक्टर के नाम से अपना क्लीनिक खोले बैठे झोलछाप डॉक्टर अमीर उदीन शेख पर आरोप लगा कि  उसने एक बच्चे की जान ले ली। परिवार का आरोप है जब वो इस डॉक्टर के पास अपने बच्चे को लेकर आए थे तो सिर्फ उसे बुखार था लेकिन इसके बाद इस डॉक्टर ने उसको इंजेक्शन दिया जिसके बाद बच्चे की हालत बिगड़ गई औऱ कुछ देर के बाद बच्चे की मौत भी हो गई। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, वही स्वास्थ्य विभाग की तरफ से भी इस झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static