पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर हड़पे 12 लाख रुपए, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 10:56 AM (IST)

तोशाम (भारद्वाज) : आलमपुर के एक युवक ने चंडीगढ़ पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर 12 लाख रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर राजेश कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित अनिल ने बताया कि ईशरवाल निवासी सतीश ने उसकी पहचान जैतपुरा राजस्थान निवासी राजेश से करवाई। राजेश ने कहा कि उसकी चंडीगढ़ में अच्छी जान-पहचान है और वह उसे चंडीगढ़ पुलिस में नौकरी लगवा देगा। इसके बाद उसने कहा कि इस काम के लिए 12 लाख रुपए लगेंगे।

राजेश ने उसे रुपए बैंक खाते में जमा करवा करवाने के लिए कहा तो उसने 14 मार्च 2018 को पंजाब नैशनल बैक ब्रांच दिल्ली के खाते में 1 लाख 50 हजार रुपए व 20 मार्च को 3 लाख 75 हजार रुपए तोशाम पंजाब नैशनल बैंक में जमा करवाए और 3 अप्रैल को को 1 लाख 25 हजार रुपए, 6 अपै्रल को 1 लाख 50 हजार व 10 अगस्त 2018 को 2 लाख रुपए जमा करवा दिए। इस प्रकार उसने कुल 10 लाख रुपए राजेश के खाते में जमा करवा दिए।

राजेश ने बाकी बचे 2 लाख रुपए लेने के लिए कहा कि वह सिवानी से दिल्ली जा रहा था तो तोशाम में सिवानी चुंगी पर बकाया 2 लाख रुपए भी आरोपित को नकद दे दिए। चंडीगढ़ पुलिस भर्ती का परिणाम दिसम्बर 2018 के अंत में आ चुका है जिसमें उसका सिलैक्शन नहीं हो पाया। जब उसने आरोपित से रुपए मांगे तो उसने रुपए देने से इंकार कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर जैतपुरा राजस्थान निवासी राजेश के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static