विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रूपए ठगी, पैसे वापिस मांगे तो दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 10:18 AM (IST)

गन्नौर(कपिल): गन्नौर के तेवड़ी गांव में एक युवक को विदेश के नोकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए ठगने का मामला सामने आया है। पीड़ित का आरोप है जब उसने अपने पैसे मांगे तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 जानकारी देते हुए तेवड़ी गांव के व्यक्ति ईश्वर ने बताया कि वह खेती करता है। उसके गांव के ही तीन लोगों ने उससे पैसे ऐंठ लिए। आरोपी सतपाल, जयपाल ओर जय सिंह ने उसे कहा कि वह उसे विदेश में नोकरी लगवा देंगे। इसके लिए वह राजी हो गया। पीड़ित ने पास पोर्ट न होने की बात भी कही, जिसके बाद आरोपियो ने कहा कि वह उसका पासपोर्ट भी बनवा देंगे। उसके बाद आरोपियो ने उससे दो बार मे करीब 3 लाख 60 हजार रुपये लिए। जब पीड़ित ने पासपोर्ट के बारे में पूछा तो आरोपी उसे बरगलाते रहे। 

पीड़ित ने बताया कि उसने अपना ट्रेक्टर व कृषि यंत्र बेचकर आरोपियो को पैसे दिए थे। जब आरोपियो ने काफी समय बीत जाने के बाद भी उसे विदेश नही भेजा तो उसने आरोपियो से अपने पैसे वापस मांगे। आरोपियो ने उसे ढाई लाख का चेक भी दिया जो बाउंस हो गया। अब वह आरोपियो से पैसे मांगने जाता है तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते है। गन्नौर थानां प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static