12 साल के बच्चे ने गोली मारकर की खुदकुशी, पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा शव

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 10:14 AM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : गांव मामलीका में एक 12 वर्षीय बच्चे द्वारा अवैध हथियार से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

गांव मामलीका निवासी जैकम ने बताया कि उनके गांव के आसर और उसकी पत्नी नाजरीन में आपसी मन मुटाव चल रहा था। जिसकी वजह से नाजरीन काफी समय से अपने पीहर में रह रही थी। 
दो दिन पहले ही गांव के प्रमुख लोग महिला के गांव आली पहुंचे और दोनों पति पत्नी का राजीनामा कराकर नाजरीन को गांव मामलीका लेकर आ गये। नाजरीन ने अपने पति के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत पिनगवां थाने में पहले ही दे रखी थी। वीरवार को दोनों दंपति सुबह पिनगवां थाने में राजीनामा लिखने जा रहे थे। जब वे गांव से थोड़ा ही दूर निकले तो उनको सूचना मिली की उसके 12 साल के बेटे कायम ने अपने आप को गोली मार ली है। दंपति वापिस घर आए, उन्होंने इसकी सूचना तुरंत गांव के लोगों और पुलिस को दी।

थाना प्रभारी तरूण दहिया ने बताया कि मामले की जांच की गई है। जिससे साफ हो गया है कि मृतक ने खुद को अवैध हथियार से गोली मारकर आत्महत्या की है। इस बारे में पड़ोसी शौकीन के बयान पर आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static