12 साल की किशोरी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- वह किसी और से प्यार करता है

punjabkesari.in Thursday, Sep 10, 2020 - 03:26 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद से नाबालिक बच्चों के अभिभावकों को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा खाने के बाद मौत को गले लगा लिया। इसका खुलासा उसके पास से बरामद सुसाइड नोट से हुआ है । फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मामला हरियाणा के फीरदाबाद जिले का है, जहां एक 12 साल की बच्ची ने प्यार में नाकाम होने के बाद मौत को गले लगा लिया। बच्ची फरीदाबाद के बल्लभगढ़ इलाके में अपने माता पिता के साथ रहती थी, जिसे अपने पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग बच्चे से प्यार हो गया।   बच्ची ने सुसाइड नोट में खुलासा करते हुए लिखा है कि वह पड़ोस में रहने वाले हम उम्र एक बच्चे से प्यार करती थी लेकिन वह बच्चा किसी और से प्यार करता था इसी से नाराज होकर उसने फांसी के फंदे को गले लगा लिया और मौत की आगोश में समा गई।

बच्ची के पिता के मुताबिक उन्हें इस मामले की जानकारी बच्ची के पास मिले एक सुसाइड नोट से हुई है। वहीं, इस मामले में पुलिस प्रवक्ता एसीपी आदर्शदीप की मानें तो एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची ने प्यार में धोखा मिलने के बाद आत्महत्या की है। इसका खुलासा उसके पास बरामद हुए सुसाइड नोट से हुआ है। उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जो भी कार्रवाई होगी वह अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static