सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर 13 युवाओं से 80 लाख की ठगी, पुलिस केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 05:45 PM (IST)

हिसार (विनोद): जिला सदर पुलिस ने सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर हिसार के 13 युवाओं को ठग्गी का शिकार बनाया गया और उनसे 80 लाख रुपये ले लिए गए है। इस मामले में जुगलान के रवि सहित 12 लोगों की शिकायत पर पश्चिम बंगाल के रहने वाले अरमान के खिलाफ धोखा धडी का मुकदमा दर्ज किया है। सदर थाना प्रभारी एसआई सत्यनारायण ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। 

हिसार के गांव  जुगलान के रवि ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह 2014 में बालाघाट अस्पताल में आरोपी अरमान से मिला था। आरोपी ने खुद को आर्मी आफिसर बता कर उसके पास आना जाना शुरु कर दिया। 2017 में आरोपी ने कहा कि उसकी सभी आर्मी आफिसर के साथ अच्छी जान पहचान है। वर्ष 2020 में आरोपी के नेकहा कि आर्मी मे भरती निकली हुई है मैं युवाओं को भरती करवा सकता हूं। इसके बाद झांसे में आकर आरोपी ने उसके सहित 13 लोगो से 80 लाख ले लिए और आनलाइन ट्राजेशन खाते में करवा ली। आरोपी ने तो नौकरी लगवाई और उनके रुपये हडप्प लिए है जिन युवाओं के रुपये हडप्पे है संदीप, रविंद्र, सतेद्र, पवन कुमार, अशोक जगबीर, सुनीता, कुसुम, शालू, मोनू अक्षय शामिल है। जांच अधिकारी ने बताया रवि की शिकायत पर आरोपी अरमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है उन्होने बताया कि यह मामले में पुलिस महानिरीक्षक से उनके सामने आया था जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

सदर थान के जांच अधिकारी सत्यनारायण ने बताया रवि की शिकायत पर आरोपी अरमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है उन्होने बताया कि यह मामले में पुलिस महानिरीक्षक से उनके सामने आया था जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने 13 लोगों से 80 लाख रुपये आनलाइन लिए है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static