खुद साईकिल पर बिठाकर ले गया ढाई साल की बच्ची, रेप कर खून से लथपथ लाया वापिस

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 05:30 PM (IST)

नूंह (अक बघेल) : नूंह जिले के तावडू थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने गुरुवार सुबह इस वारदात को अंजाम दिया। परिजनों को जब इस बारे में पता चला तो पुलिस को इसकी शिकायत दी। वहीं पुलिस की टीम रात भर आरोपी की तलाश में जुटी रही , तब जाकर वह गिरफ्त में आ सका, लेकिन बच्ची के परिजनों की पिटाई करने वाले आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। 

PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गुरूवार सुबह 11 बजे बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय नाबालिग लडक़ा बच्ची को साईकिल पर बैठाकर कुछ दूरी पर खेतों में ले गया। काफी समय बाद जब परिजनों को बच्ची नहीं दिखी तो इधर-उधर तलाश किया। इस दौरान नाबालिग लडक़ा बच्ची को साईकिल पर लाता हुआ दिया। तब परिजन बच्ची को रोते हुए व कपड़े खून से लथपथ देख दंग रह गए। इस दौरान नाबालिग लडक़ा मौके से भाग गया। इस बात का उलहाना परिजन जब नाबालिग लडक़े के परिजनों को देने पहुंचे तो दबंगई दिखाते हुए झगड़ा करने लगे।

PunjabKesari

इस दौरान पीडि़त परिवार ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों ने इस मामले के बारे में अवगत कराया। पुलिस ने मामले पर तुंरत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर नूंह सीएचसी में बच्ची का मैडिकल कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ तमाम साक्ष्य जुटा लिए हैं। साथ ही साईकिल भी बरामद कर ली है। डीएसपी धर्मबीर सिंह तावडू ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी नाबालिग है , इसलिए उसे जुवनाइल बोर्ड के सामने पेश किया जाएगा। उसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। पुलिस को आशंका है कि नाबालिग आरोपी ने कुछ और इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static