स्कूल संचालक ने खुद की रिवाल्वर से मारी गोली, गाड़ी से खून निकलता देख बच्चों ने मचाया शोर

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 08:22 PM (IST)

फतेहाबादः जिले के भट्टू रोड स्थित सीमा संस्कार पब्लिक स्कूल के संचालक राघव बत्रा ने गुरुवार दोपहर अपनी कार में खुद की रिवाल्वर से गोलीमार कर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त नागरिक अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस ने मामले की सूचना परिजनों को दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजन और एडवोकेट और निजी स्कूल संचालक नागरिक अस्पताल पहुंचे।

PunjabKesari

स्कूल संचालक के सुसाइड की वजह परिवारिक कलह बताया जा रहा है। राघव परिवारिक विवाद के चलते मॉडल टाउन में अपने पिता से अलग अंजलि कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहता था। मिली जानकारी के मुताबिक मॉडल टाउन हाल अंजलि कॉलोनी निवासी राघव बत्रा सुबह करीब 11 बजे अपनी गाड़ी लेकर घर से निकले थे। इसके बाद दोपहर को बीघड़ रोड से मताना रोड की तरफ एक गाड़ी को बच्चों ने देखा तो पैसे मांगने के लिए पास चलते गए। जब गाड़ी के पास पहुंचे तो कार से खून निकल रहा था। जिसके बाद बच्चों ने शोर मचाया तो आस पास मौजूद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। 

PunjabKesari

इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। शहर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। यहां पर शव का एक्सरे करवाया जा रहा है ताकि पता चल सके कि गोली शरीर के किस हिस्से में है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static