बस स्टैंड पर बिजली का करंट लगने से 15 वर्षीय छात्र की मौत, मामा के साथ लेने जा रहा था सामान

8/9/2020 4:50:12 PM

पलवल(गुरूदत्ता): उपमंडल होडल के बस स्टैंड पर बिजली का करंट लगने से 15 वर्षीय छात्र की हुई मौत। यह हादसा उस समय हुआ जब यह छात्र अपने मामा के साथ अपने गाँव सौंध से बाजार में सामान लेने के लिए आया था। पोल की खेंच में करंट आने से इसकी मौत हो गई। मृतक छात्र के परिजनों ने कहा की  बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से इसकी मौत हुई है। पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है और जाँच शुरू कर दी है। 

होडल बस स्टैंड के निकट बिजली के पोल के साथ लगी खम्बे को रोकने के लिए लोहे की खेंच में करंट आने से अपने मामा के साथ बाजार से सामान लेने आए 15 वर्षीय छात्र की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बिजली बोर्ड के कर्मचारियों के खिलाफ लापरवाही बरतने का मुकदमा दर्ज कराया है। गांव सौंद निवासी मृतक के मामा बबली उर्फ कांता प्रसाद ने बताया कि वह अपने 15 वर्षीय भांजे लोकेश के साथ अपने घर से बाजार में सामान लेने के लिए बाजार आया हुआ था जैसे वह सामान लेने लगा तो दुकान के साथ मे लगे बिजली के पोल के साथ मे लगी लोहे की खेंच से उसके भांजे लोकेश का हाथ लग तो बिजली ने उसको पूरी तरह से जकड लिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया । घायल अवस्था मे मृतक लोकेश को उपमंडल नागरिक अस्पताल ले जाया गया जंहा डॉक्टरों ने लोकेश को मृतक घोषित कर दिया।

जांच अधिकारी विजयपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली की होडल के बस स्टैंड के समीप एक बिजली के पोल के साथ लगी लोहे की खेंच में करंट आने से एक 15 वर्षीय लोकेश नामक छात्र की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया है लेकिन अभी परिजनों द्वारा शिकायत नहीं मिली है और जैसे ही शिकायत आएगी उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

 


Isha

Related News