चाचा-भतीजे की हत्या का प्रयास मामले में आरोपी 2 दिन के रिमांड पर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 09:26 AM (IST)

कैथल : सी.आई.ए.-1 पुलिस द्वारा रात्रि के समय तितरम मोड़ पर दबिश देकर जानलेवा हमला करने के मामले में वांछित कलायत निवासी 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों द्वारा करीब 52 गज के एक प्लाट के विवाद की रंजिशन अपने साथी का लाईसैंसी असला लेकर दुकान में बैठे चाचा-भतीजे पर गोलियां चला दी थी। जिसके दौरान बीच-बचाव कर रहा कलायत निवासी व्यक्ति को भी गोली के छर्रे लगने कारण घायल हो गया। दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली जाने हेतू किसी वाहन की इंतजार में खड़े थे। वारदात में प्रयुक्त लाईसैंसी गन पहले ही पुलिस द्वारा कब्जे में लेकर आरोपियों को असला उलब्ध करवाने वाला उनका साथी गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि दोनों आरोपियों का मंगलवार को न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया हैै।

एस.पी. लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सी.आई.ए.-1 टीम ने गुप्त सूचना मिलने उपरांत रात्रि करीब 10 बजे तितरम मोड़ तितरम पर दबिश दी गई। जहां से दिल्ली जाने हेतू किसी वाहन के इंतजार में खड़े करीब 20 वर्षीय आरोपी अशोक उर्फ शोकी व 30 वर्षीय नवीन दोनों निवासी कलायत को गिरफ्तार कर लिया। एस.पी. ने बताया कलायत निवासी अंकुर की शिकायत पर थाना कलायत में दर्ज अभियोग अनुसार उसके चचेरे भाई ने बस अड्डा कलायत के पास सोनू खल भंडार के नाम से दुकान की हुई है, जहां 26 जनवरी की दोपहर उसका शिकायतकत्र्ता का पिता राकेश सोनू के पास दुकान में बैठा हुआ था। 

अचानक वहां एक अरटीगा गाड़ी में सवार होकर आए 3 युवक उसके पिता के साथ एक प्लाट के विवाद की रंजिशन गाली-गलौच करने लगे, जिसके दौरान तैश में आए अशोक निवासी कलायत ने 12 बोर गन से राकेश तथा सोनू पर फायर कर दिए, जिसके दौरान वे दोनों घायल हो गए। फायरिंग के दौरान बीच-बचाव करने के लिए आए मोनू निवासी कलायत को भी गोली के छर्रे लगे। दुकानदार सोनू ने आरोपियों के कब्जे से 12 बोर गन छीन ली गई तो वे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए थे।

पुलिस द्वारा उक्त मामले में आरोपियों को अपनी लाईसैंसी 12 बोर गन व प्वाईट 32 बोर रिवाल्वर सहित असला-अमुनेशन उपलब्ध करवाने वाले उनके साथी सतबीर निवासी धनौरी को पहले ही गिरफ्तार करके आरोपी का लाईसैंस जब्त किया जा चुका है। वारदात में लिप्त तीसरे आरोपी सतबीर उर्फ सोनू की गिरफ्तारी सहित असला व गाड़ी की बरामदगी करने के लिए दोनों आरोपियों का 2 मार्च को न्यायालय से 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static