कैथल में व्यक्ति से 1 लाख लूटने वाले 2 शातिर काबू: नशीला पदार्थ सुंघाकर किया था बेहोश, कई वारदातों को दे चुके अंजाम

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 04:36 PM (IST)

कैथल (जयपाल) : कहते हैं कि अपराधी चाहे कितना भी चालाक क्यों ना हो आखिर एक ना एक दिन पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है इन दोनों आरोपियों के साथ जो एक अलग किस्म की ही वारदातों को अंजाम देते थे। पकड़े गए आरोपी ज्यादा पढ़े-लिखे नहीं है परंतु फिर भी इन्होंने कई पढ़े-लिखे लोगों को मात देकर उनसे लाखों की ठगी करने की वारदातों को अंजाम दिया है। 

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपी बैंक में भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाते थे। जो लोग बैंक में अपना कैश जमा कराने आते थे उनको पहले बातों में लगाते थे फिर लंबी लाइन का बहाना लगाकर उनको चाय पीने के बहाने बाहर दुकान पर ले जाते थे और बड़ी चालाकी से दोनों आरोपी चाय और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ डाल उनको बेहोश करके जमा करवाने के लिए लाए पैसों को लेकर फरार हो जाते थे। यह खेल शातिर अपराधी पिछले कई सालों से खेल रहे थे और पुलिस को चकमा देते रहे, परंतु अब कैथल की सीआईए पुलिस ने इन दोनों शातिर पकड़ लिया है। 


नशीला पदार्थ सुंघा किया था बेहोश

एसपी मसूद अहमद ने बताया कि जिस शिकायत के आधार पर इन आरोपियों को पकड़ा है उसके शिकायतकर्ता का कहना है कि वह करीब 4 साल से आकाश मोटर्स पटियाला रोड चीका में नौकरी करता है और 13 फरवरी को दोपहर के समय वह एंजेंसी से एक लाख रुपए नकदी चीका एचडीएफसी बैंक में जमा करवाने के लिए बाइक पर गया था। बैंक के अंदर कैश काउंटर पर रुपए जमा करवाने के लिए खड़ा हो गया तो उसके आगे खड़े दो नौजवान लड़कों ने उसे बातों में उलझा लिया और कहा कि लाइन काफी लंबी है। चलो बाहर चाय पीकर आते है। उसके बाद वह तीनों चाय पीने चले गए। जब चाय पीकर वह वापिस आए तो दोनों लड़कों ने उसको नशीला पदार्थ सुंघा दिया और वह बेहोश हो गया। दोनों आरोपियों ने उसको नशीला पदार्थ सुंघा कर एक लाख रुपए लूट लिए, जिस बारे थाने में मामला दर्ज करवाया गया। फिलहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अब तक और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है इसकी पूछताछ की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static