वाहन चोरी के आरोप में 2 गिरफ्तार, 2 मोटरसाइिकलें बरामद, जेल भेजे

11/19/2020 9:25:21 AM

कुरुक्षेत्र/पिहोवा(धमीजा/बंसल) : अपराध अन्वेषण शाखा-1 की पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में बिन्द्र पाल कलसा को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 8 अक्तूबर 2020 को रामगोपाल निवासी गांव मांझा रायपुर जिला बाराबन्की युपी हाल लाडवा फार्म मुस्तापुर ने थाना शहर पिहोवा में दी अपनी शिकायत में बताया कि 7 अक्तूबर 2020 की रात वह अपनी मोटरसाइकिल को रिलायन्स पैट्रोल पम्प कुरुक्षेत्र रोड पिहोवा सड़क के पास खड़ी करके अपने दोस्त तरसेम सिंह के साथ पैट्रोल पम्प पर टैंकर मे तेल डलवाने के लिए गया था। जब वह तेल डलवाकर 15/20 मिनट के बाद मोटरसाइकिल लेने के लिए वापस आया तो वहां पर उसको मोटरसाइकिल नहीं मिली। 

17 नवम्बर को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक जसपाल सिंह के निर्देश से हवलदार सुरेन्द्र कुमार, सिपाही प्रदीप कुमार व सिपाही प्रिन्स की पुलिस टीम को सूचना मिली कि मोटरसाइकिल चोरी करने का आरोपी बिन्द्र पाल बिना नम्बर की मोटरसाइकिल लेकर पिहोवा फ्लाई ओवर पर बेचने के लिए खड़ा है। टीम ने ङ्क्षबद्र को मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया। गहनता से पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि उसने यह मोटरसाइकिल पिहोवा-कुरुक्षेत्र रोड के पास से चुराई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया। 

एक अन्य मामले में सोहन लाल बाहरी मौहल्ला थानेसर ने 5 अगस्त 2019 को थाना के.यू.के. को दी अपनी शिकायत में बताया कि 4 अगस्त 2019 को उसकी बेटी बीमार थी। जिसका एल.एन.जे.पी. अस्पताल में इलाज चल रहा था। वह अपनी मोटरसाइकिल पर अस्पताल में खाना देने के लिए गया था। वह अपनी मोटरसाइकिल को अस्पताल के अन्दर मेन गेट के पास खड़ा करके अन्दर खाना देने के लिए गया था। जब वह वापस आया तो उसकी मोटरसाइकिल वहां पर नहीं थी। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मोटरसाइकिल चोरी करने का आरोपी संजीव कुमार जिला करनाल चोरी की मोटरसाइकिल लेकर मिर्जापुर की तरफ से आने वाला है। जिस सूचना पर हवलदार राजकुमार, सिंगारा सिंह, दिनेश कुमार व एस.पी.ओ. बलविन्द्र सिंह की टीम ने थर्ड गेट के सामने आरोपी को मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया। पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि उसने यह मोटरसाइकिल एल.एन.जे.पी. अस्पताल से चुराई थी। आरोपी संजीव को माननीय अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से कारागार भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static