दाे दाेस्ताें ने पड़ाेसी युवक की गंडासियाें से काट कर दी हत्या, सामने आई चाैंकाने वाली वजह

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 05:03 PM (IST)

हिसार: हरियाणा के हिसार में दाे दाेस्ताें ने पड़ाेस में रहने वाले युवक की गंडासियाें से काटकर हत्या कर दी। इस हत्या के पीछे चाैंकाने वाली वजह सामने आई है। गर्लफ्रेंड काे तंग करने पर दाेनाें दाेस्ताें ने दीपक काे माैत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद दाेनाें आराेपियाें काे उनके परिजन पुलिस थाना छाेड़ गए। पुलिस ने मृतक दीपक के चाचा के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस की पूछताछ में आराेपी रामनिवास ने बताया कि दीपक उसकी गर्लफ्रेंड को तंग करने लगा था। इसकाे लेकर उसने दीपक से बात का थी और उसे ऐसा न करने को लेकर समझाया था। लेकिन इसके बावजूद भी वह नहीं और लगातार उसकी  गर्लफ्रेंड को तंग करता रहा। 

गंडासियों से दीपक पर कई वार किए
जिसके बाद रामनिवास ने यह बात अपने दोस्त मोहित को बताई। दाेनाें दाेस्ताें ने दीपक के भाई के मोबाइल पर फोन कर दीपक को बातचीत के लिए गांव के बाहर बुलवाया। बातचीत के दौरान वह आपस में लड़ पड़े। इस दाैरान मोहित व रामनिवास ने मिलकर गंडासियों से उस पर एक के बाद एक कई वार किए और उसे बुरी तरह घायल कर वहां से फरार हो गए।

वहीं, आरोपी मोहित ने बताया कि दीपक से दोस्ती थी। लेकिन वह अक्सर उसकी अनाप शनाप बातें करता था। दोस्त होने के नाते वह दीपक को खुलकर कुछ नहीं कह पाता था। इस तरह की टोंटिंग करने से उसके अंदर भी दीपक के प्रति काफी गुस्सा पनप रहा था। जब रामनिवास ने मोहित से बात की तो मोहित ने भी कहा कि दीपक से वह भी परेशान है। उसे सबक सिखाना चाहिए। दोनाें ने दीपक को मारने का प्लान बनाया था।

इस संबंध में थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपितों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिए हैं। दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर भेजने की मांग की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static