कुरुक्षेत्र में BMW की टक्कर से 2 की मौत, प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते थे दोनों

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 04:17 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र जिले में शुक्रवार सुबह दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने कुरुक्षेत्र-पेहोवा रोड पर मुर्तजापुर गांव के पास दो लोगों को टक्कर मार दी। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए कुरुक्षेत्र के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया। बीएमडब्ल्यू कार को छोड़कर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

मृतक के परिजन विक्रम जीत ने बताया कि कार हादसे में उसके परिवार के सदस्य जगजीत सिंह निवासी भौर सैयदा और उसके ससुर कुलविंदर सिंह की मौत हो गई। मरने वाले दोनों ही मुर्तजापुर में फूड क्राफ्ट कंपनी में प्राइवेट नौकरी करते थे। जगजीत वहां पर ड्राइवर का काम करता था।

शिकायतकर्ता विक्रमजीत ने बताया कि उसने और उसके गांव के एक अन्य परगट सिंह ने गांव में ही ठेके पर जमीन ली हुई है। जिसके चलते वह आज सुबह करीब 4 बजे वह दोनों खेत में धान की नर्सरी में पानी देने के लिए जा रहे थे। उसी दौरान जगजीत सिंह व कुलविंदर सिंह अपनी रात की ड्यूटी के दौरान ट्रैक्टर के पीछे टैंक में भरा गंदा पानी मुर्तजापुर गांव के पास ही लिंक रोड पर खाली कर रहे थे। दोनों ट्रैक्टर से उतरकर साइड में खड़े हो गए थे। उनको देखकर उसने अपनी मोटरसाइकिल उनके पास रोक ली। उसी दौरान कुरुक्षेत्र की तरफ से एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू गाड़ी आई और साइड में खड़े हुए जगजीत सिंह व कुलविंदर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों कार के साथ ही सड़क के साथ लगते खदानों में जा गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static