हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष सहित 2 सांसद हिरासत में लिए गए, कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में हुई धक्का मुक्की

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 06:23 PM (IST)

चंडीगढ़ः हरियाणा कांग्रेस ने कथित अडानी महाघोटाले के खिलाफ प्रदर्शन की कॉल दी गई थी। चंडीगढ़ कांग्रेस कार्यालय से सेक्ट 17 स्थित ईडी ऑफिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हुड्डा व उदयभान की अगुवाई में मार्च किया। इस प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों द्वारा सड़क पर जमकर बवाल किया गया। वहीं जैसे प्रदर्शन ईडी मुख्यालय के पास पहुंचा तो पुलिस और प्रदर्शनकारियों में धक्का मुक्की हो गई। इसके बाद पुलिस ने हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, अंबाला सांसद वरुण मुलाना और हिसार सांसद जय प्रकाश को हिरासत में ले लिया।  इसके बाद पुलिस उन्हें सेक्टर-3 थाने लेकर गई।

PunjabKesari

  
इससे पहले मीडिया को बयान देते हुए उदयभान ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार लोगों की हितों की बात नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि सेबी की मिलीभगत से स्टॉक ट्रेडिंग में चल रहे मेगा घोटाले के आरोपों की जांच के लिए जेपीसी गठित करने की कांग्रेस की मांग है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। उनका आरोप है कि ईडी अब क्यों नहीं सेबी प्रमुख को हिरासत नें नहीं ले रही।  

PunjabKesari

 बता दें कि पुलिस को कांग्रेस के प्रोटेस्ट की पहले से ही सूचना थी। इसलिए भारी संख्या में पुलिस बल वहां मौजूद था। वाटर कैनन और पुलिस की गाड़ियों के अलावा बसों का भी इंतजाम किया था ताकि जरूरत पड़ने पर इनका उपयोग किया जा सके। बता दें कि पुलिस ने उदयभान के अलावा अंबाला से कांग्रेस सांसद वरूण मुलाना और हिसार से सांसद जयप्रकाश को भी हिरासत में ले लिया। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static