आवारा पशु के टकराने से हादसा, 2 ट्रकों व कार में लगी आग, 3 व्यक्ति जिंदा जले(VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 10:49 AM (IST)

कुरूक्षेत्र(रणदीप रोड): नैशनल हाईवे पर गांव उमरी के पास देर सायं दिल्ली की ओर से आ रहे 2 ट्रकों व एक कार की टक्कर से उनमें भीषण आग लग गई। कार चालक व 2 अन्य की जलने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही थाना सदर प्रबंधक निर्मल सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद करीब 1 घंटे से अधिक समय में आग पर काबू पाया लेकिन तब तक कार चालक व 1 अन्य व्यक्ति की मौके पर दम तोड़ चुका था।
PunjabKesari
पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला। बताया जाता है कि हादसा ट्रक  के आगे अचानक आवारा पशु आने से हुआ है। ट्राला में बजरी से लदा था, जबकि दूसरे ट्रक में शराब लदी थी। कार दोनों ट्रकों के बीच में फंस गई। मौके पर ट्रक से टकराने वाला पशु भी मरा पड़ा था। उमरी के सरपंच के पुत्र अशोक कुमार ने ग्रामीणों की मदद से हादसे का शिकार हुए लोगों की पुलिस के साथ मिलकर मदद की। 
PunjabKesari
आग लगते ही जी.टी. रोड पर यातायात बाधित हो गया। ट्रैफिक इंस्पैक्टर दवेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भिजवा दिया है। थाना प्रबंधक निर्मल सिंह टीम के साथ बचाव कार्य में जुटे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static