सोनीपत में निर्माणाधीन मकान की हौद में 2 मजदूरों की मौत, शटरिंग खोलने गए थे दोनों युवक

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 09:53 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): गांव रामपुर कुंडल में निर्माणाधीन मकान में बनाए पानी के टैंक (होद) में शटरिंग खोलने उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों टैंक में जाने के बाद बेहोश हो गए थे। उन्हें निकालकर अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सैदपुर चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 खरखौदा के गांव रामपुर निवासी नफे सिंह अपने मकान का निर्माण करवा रहे हैं। मकान के अंदर ही उन्होंने पानी एकत्रित करने लिए भूमिगत टैंक का निर्माण करवाया है। जिसकी अंदर से शटरिंग खोलने के लिए शुक्रवार रात को बिहार के बेगूसराय के गांव चंद्रपुरा निवासी नीरज (21) व बिहार के खगरिया के गांव चिलाकुंडी निवासी कुंदन (33) को टैंक के अंदर गए थे। टैंक को कई दिनों से ढक रखा था। जिसके कारण उसमें गैस बनी हुई थी। जिसके प्रभाव में आने के बाद नीरज व कुंदन बेहोश हो गए।

जब टैंक के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो तुरंत मकान मालिक के परिवार के सदस्यों ने उन्हें टैंक से बाहर निकलवाया। जिसके बाद दोनों को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल, सोनीपत में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मृतकों के स्वजनों को घटना की सूचना दे दी है, उनके आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 पूरे मामले में खरखौदा थाना पुलिस के अधिकारियों ने बोलने से मना कर दिया है। पुलिस के आला अधिकारियों का मीडिया के कैमरे के सामने कुछ ना बोलना कहीं ना कहीं मामले को संदिग्ध बना रहा है। बहरहाल देखना अब यही होगा कि मामले में क्या कुछ निकाल कर सामने आता है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static