सरपंच को मारने की साजिश रच रहे थे 2 युवक, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 12:58 PM (IST)

राई: गांव जाखौली के सरपंच गौरव चौहान ने गांव के 2 युवकों समेत 4 पर उसकी हत्या का षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। सरपंच ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गांव जाखौली के सरपंच गौरव चौहान ने राई थाना पुलिस को बताया कि गांव के 2 युवक 2 अन्य के साथ मिलकर उसकी हत्या का षड्यंत्र रच रहे हैं। 

सरपंच ने पुलिस को बताया है कि वह बुधवार को गांव में अपने एक साथी से मिला था। उसके साथी ने उसे बताया कि गांव के 2 युवक अन्य के साथ मिलकर उसकी हत्या का षड्यंत्र बना रहे हैं। उसके साथी ने बताया कि उसे गांव राकेश मिला था। राकेश ने उससे बातचीत में उसके सामने कहा था कि वह गौरव सरपंच को मारना चाहते हैं। हत्या के मामले में सोनीपत जेल में बंद मोहित ने गांव गुमड़ निवासी मनोज व अजीत के साथ मिलकर पूरा षड्यंत्र रचा है।

मनोज व अजीत कुछ दिन पहले ही जमानत पर बाहर आए हैं। राकेश ने सरपंच के साथी को बताया कि जेल से आए दोनों आरोपियों के साथ मिलकर उसने हथियार खरीद लिया है। वह मौका मिलते ही गौरव की हत्या कर देंगे। जिसके बाद सरपंच गौरव ने अब मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 
 

होली पर हुई हत्या के मामले में समझौता न होने देने की बात कही 
राकेश ने सरपंच के साथी के सामने कहा है कि जाखौली में मार्च, 2016 को अनिल की हत्या हुई थी। उस मामले में सरपंच गौरव समझौता नहीं होने दे रहा है। जिसके चलते ही गौरव की हत्या का षड्यंत्र बनाया है। विदित रहे कि गांव जाखौली में चुनावी रंजिश को लेकर हुए झगड़े में एक पक्ष के अनिल की हत्या हुई थी। वहीं, कई अन्य घायल हो गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static