भाजपा और मनोहर लाल को वोट की चोट मारेगा सरपंच संघ, करनाल में रचा ''चक्रव्यूह''

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 04:27 PM (IST)

करनालः पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा सरकार के खिलाफ गांवों में जाकर विरोध करने के लिए सरपंचों ने कमर कस ली है। ई टेंडिरंग पॉलिसी को लेकर नाराज सरपंच भाजपा को दोहरी चोट देने की तैयारी में हैं। सोमवार को करनाल ब्लॉक में इकट्ठा हुए सरपंचों ने एक बैठक की। इस बैठक के दौरान भाजपा सरकार के खिलाफ सरपंचों में रोष देखने को मिला। बैठक में फैसला लिया गया कि सभी सरपंच 'INDIA' गठबंधन का समर्थन करेंगे और भाजपा सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे। 

PunjabKesari

बैठक में कहा कि गया कि उनकी खास नजर करनाल लोकसभा सीट पर रहेगी। करनाल सीट के अलग-अलग ब्लॉकों में जाएंगे और सरकार की कुनीतियों से लोगों को अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि उनके अभियान की शुरुआत 26 अप्रैल से होगी। इस सभी सरपंच 3-3 ब्लॉकों में जाकर 3 दिन सभी ब्लॉकों को पूरा करेंगे। जहां पर सरकार के खिलाफ लोगों को बताया जाएगा कि उनकी नीतियां किस तरीके से आम जनता के लिए गलत हैं और ये प्रचार पूरे हरियाणा में किया जाएगा।

वहीं सरपंचों का ये भी कहना है कि आने वाले दिनों में सरकार के खिलाफ एक जुट होकर रैली भी की जाएगी। बहराल बात साफ है सरपंचों इस विरोध के कारण भाजपा और मनोहर लाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। सिरहाने पर दस्तक दे रहा लोकसभा चुनाव के बीच एक तरफ जहां भाजपा विजल संकल्प रैली की जरिए जानता को साधने में लगी है। सरकार की कल्याणकारी योजनाएं गिना रही है। अब वहीं विपक्ष के अलावा सरपंच का भाजपा सरकार के खिलाफ प्रचार करना सत्ताधारी दल को डेंट पहुंचा सकता है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static