नेशनल हाईवे पर हाई वोल्टेज हंगामा, 2 युवतियों ने की 1 युवक की जमकर धुनाई(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 11:45 AM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):  फतेहाबाद के लालबत्ती चौक के समीप कल देर रात तब हंगामा हो गया। जब दो युवतियों ने एक युवक को पकड़कर बीच बाज़ार में जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद वहां भारी हंगामा हुआ। मौके पर मौजूद दुकानदारों और राहगीरों ने युवक को युवतियों के चंगुल से छुड़वाया और पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षो को थाने ले गई। सबसे बड़ी बात यह रही घटना की सूचना मिलते ही शहर के दर्जनों लोग पीड़ित युवक के पक्ष में थाने पहुंचे गए और युवक को बेकसूर बताया। 
PunjabKesari
पुलिस को दी गई शिकायत में युवक ने बताया कि वह कल रात अपने स्कूटर से लाल बत्ती चौक के समीप से जा रहा था। कि अचानक दो युवतियों और एक युवक ने उसे पकड़ कर नीचे गिर दिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही उसका मोबाइल भी छीन लिया।
PunjabKesari
उधर युवतियों की तरफ से भी पुलिस में शिकायत दी गई है कि उक्त युवक उन्हें गलत इशारे कर रहा था और छेड़छाड़ का प्रयास कर रहा था। मना करने पर भी जब वह नही रुका तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षो की शिकायत ले ली है और मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कारवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static