पुरानी रंजिश को लेकर दिया खतरनाक वारदात को अंजाम, 20 लोगों ने मिलकर की व्यक्ति की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 03:24 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : जावा कालोनी में तलवारों व गंडासी से हमला करके एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। आरोप है कि मंगलवार देर शाम 20 से 22 युवक डंडे, गंडासी व तलवारों से लैस होकर यहां आए, जिन्होंने आते ही उक्त व्यक्ति के सिर पर कई वार किए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। हमले के दौरान मौके पर भगदड़ भी मच गई।

वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही थाना किला पुलिस मौके पर पहुंची और बारीकी से मामले की तफ्तीश में जुट गई। पुलिस की शुरूआती जांच में मामला पुरानी रंजिश का मिला है। फिलहाल पुलिस मामले की बारीकी से तफ्तीश में जुटी हुई है। जावा कालोनी निवासी 42 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र साधू राम पर घर के बाहर मंगलवार को अचानक हुए हमले में आरोपियों ने गंडासी व तलवारों से सिर में कई वार किए। बताया जाता है कि एक साल पहले किसी पर झगड़ा हुआ था, जिसमें दोनों पक्षों में पंचायती तौर पर समझौता भी हो गया था।

माना जा रहा है कि एक पक्ष के लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर ही इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से अन्य सदस्यों को भी जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। बाद में परिजनों व आसपास के लोगों ने घायल सुनील को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया, परंतु हालत गंभीर होने पर उसने दम तोड़ दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static