ऐलनाबाद में एक ही दिन में 27 केस कोरोना पॉजिटिव, शहर में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 04:05 PM (IST)

ऐलनाबाद (सुरेंद्र सरदाना): मंगलवार का दिन ऐलनाबाद के लोगों के लिए भारी साबित हुआ है। एक ही दिन में शहर के वार्ड नम्बर 9 में 27 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिस के चलते शहर के लोगों में भय व्याप्त हो गया है।

हाल ही में दी दिन पूर्व इस वार्ड के 2 व्यक्तियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिस के चलते इस वार्ड का संक्रमित व्यक्ति के नजदीक का कुछ क्षेत्र स्थानीय प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन बनाया गया था। जोन में रहने वाले लोगों की रेंडमली सेम्पल ले रक्त जांच की गई तो उसी जोन के 27 अन्य लोगों की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई जिस से प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौका पर पहुंची व सभी 27 संक्रमित को सिरसा कोविड अस्पताल पहुंचाया गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कंटेनमेंट जोन का क्षेत्र भी बढ़ाने का निर्णय लिया। ऐलनाबाद में आज 27 कोरोना संक्रमित मिलने पर शहर के लोग सहम से गए हैं और शहर में लोगों की आवाजाही भी प्रभावित हुई है। बेशक लोग सहमे हैं लेकिन फिर भी कोरोना को ले कर सरकार द्वारा दिशानिर्देशों का पालन करते नहीं दिखाई देते है।

आलम यह है कि न ही तो लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के पालन किया जा रहा है और न ही अधिकांश लोग मास्क पहनते हैं। प्रशाशन भी मूक बना हुआ है और ऐसी भीड़ भाड़ को खत्म करने के लिए कोई भी ठोस कदम नहीं उठा रहा। अगर समय रहते स्थानीय प्रशासन द्वारा क्षेत्र में सख्ती न कि गई तो आमजन को इस के भयंकर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static