ATM को उखाड़ कर ले जाने वाले 3 आरोपी काबू, मशीन में थे लाखों रुपए

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 04:32 PM (IST)

पलवल (दिनेश) : पलवल की अपराध जांच शाखा पुलिस ने 25 लाख रुपयों से भरे एटीएम को उखाड़ कर ले जाने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जबकि एक आरोपी को पहले ही काबू कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह के पांच आरोपी अभी भी फरार चल रहे है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास लगाए जा रहे है।

डीएसपी अनील कुमार ने बताया कि इंचार्ज विश्व गौरव को गुप्त सूचना मिली थी कि न्यू कॉलोनी में स्थित 25 लाख रुपयों से भरे पीएनबी बैंक के एटीएम को उखाड़ कर ले जाने वाले तीन आरोपी जिले में मौजूद हैं, जोकि कहीं बाहर जाने की फिराक में हैं। टीम ने मौके पर दबिश दी और तीन लोगों को काबू कर लिया गया। जिन्होंने पूछताछ में अपना नाम रणवीर उर्फ राणा पुत्र रतिराम निवासी धान्धुका जिला नूंह, कृष्ण उर्फ छोटू पुत्र बीरपाल निवासी आजमपुर गांव जिला बुलनशहर (यूपी) व इस्लाम पुत्र फारुख निवासी संजय कॉलोनी (पलवल) बताया। तीनों आरोपियों ने आसपास के जिलों में एटीएम उखाडऩे की कई वारदातों को अंजाम दिया है। जिन पर उन जिलों की पुलिस की तरफ से भी ईनाम घोषित है। जबकि पलवल पुलिस द्वारा इन तीनों पर पांच-पांच हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया है। 

वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने अपने छह साथियों के साथ मिलकर एक मई की रात्रि को न्यू कॉलोनी स्थिति पीएनबी बैंक की एटीएम मशीन को उखाड़ा था। एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिससे एक लाख दस हजार रुपये की नकदी व एक स्कार्पियों कार जिसकी मदद से एटीएम मशीन को उखाडा गया था उसको भी बरामद किया। फिलहाल काबू किए गए आरोपियों से एक SUV कार जिससे आरोपियों ने एटीएम की रैकी की। पुलिस का कहना है कि इस मामले में बैक मैनजर सोहन लाल निवासी पश्चिम विहार (दिल्ली) की शिकायत पर कैम्प थाना में मामला दर्ज किया गया था और उनके अनुसार मशीन में पच्चीस लाख तैतीस हजार पांच सौ रुपये बताए गए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static