प्रॉपर्टी डीलर के घर फायरिंग कर मांगी थी 50 लाख की रंगदारी... पुलिस ने 3 दबोचा, एक अभी भी फरार

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 03:08 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप रोड़): आजाद नगर में प्रॉपर्टी डीलर के घर फायरिंग करने और 50 लख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी राहुल अभी फरार चल रहा है। आज पुलिस तीन आरोपी शुभम उर्फ साहिल, दीपक उर्फ तोता और नितेश हाल निवासी को कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने बताया कोर्ट से तीनों आरोपियों की रिमांड मांगी जाएगी। ताकि आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल बाइक और हथियार बरामद किए जा सकें।

PunjabKesari

पत्रकार वार्ता में एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपी शुभम और राहुल ने प्रॉपटी डीलर के घर पर फायरिंग की थी, जबकि उनके अन्य साथी नितेश और दीपक रेकी कर रहे थे। मामले की जांच करते हुए सीआईए-2 की टीम ने शहर के विभिन्न सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए आरोपी शुभम, दीपक और नितेश को ब्रह्मा चौक से गिरफ्तार किया है।

वहीं इस मामले में अभी एक आरोपी राहुल फरार चल रहा है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। दरअसल गत सप्ताह गुरुवार रात करीब 11:15 बजे आजाद नगर में प्रॉपर्टी डीलर जयप्रकाश के घर पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की थी। इस फायरिंग के बाद आरोपियों ने वॉइस मैसेज भेज कर डीलर से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी। अब आरोपियों की गिरफ्तारी से परिजन राहत महसूस कर रहे है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static