सोनीपत: संदिग्ध हालात में तालाब में डूबे 3 बच्चे, 2 की हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 12:04 PM (IST)

सोनीपत : शहर के महलाना रोड के पास जलघर की तरफ घूमने गए 3 बच्चे संदिग्ध हालात में तालाब में डूब गए। उनकी आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने छोटे बच्चे को बचा लिया लेकिन 2 अन्य की मौत हो गई। उनके परिजनों ने दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई हैं।

शहर के विजय नगर निवासी मुकेश के घर में नैना तैतारपुर निवासी रानी का परिवार भी किराए पर रहता है। सोमवार सुबह मुकेश का बेटा नितिन शर्मा (16) व रानी के बेटे नितिन (12) और ऋतिक (10) घूमने के लिए महलाना रोड पर गए थे। बताया जा रहा है कि वे घूमकर वापस नहीं लौटे तो परिवार के लोग उनकी तलाश को निकल गए। बच्चों की तलाश करने के दौरान उनको सूचना मिली कि उपायुक्त कार्यालय के पास जलघर में 3 बच्चे डूब गए हैं। सूचना पाकर परिवार के लोग तालाब पर पहुंचे। वहां पर आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह 3 बच्चे जलघर में डूब गए थे। उनमें से एक को जिंदा बचा लिया गया। जलघर की तरफ से चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे थे। लोगों ने पानी में रस्सा और डंडा फेंका तो ऋतिक ने डंडा पकड़ लिया था। लोगों ने उसको बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचा दिया जबकि अन्य दोनों बच्चे बेहोश होकर गहरे पानी में चले जाने के कारण नहीं बचाए जा सके। बाद में उनको जलघर से बाहर निकाला गया। दोनों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है।

घर का अकेला चिराग था जितिन
जलघर में डूबा नितिन शर्मा घर का अकेला चिराग था। बताया गया है कि जब वह घूमते हुए जलघर के पास पहुंचे तो पैर फिसलकर नितिन जलघर में जा गिरा। उसको बचाने के प्रयास में ऋतिक व नितिन भी जलघर में गिर गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static