हरियाणा रोडवेज के चालक ने नेपाल में गाड़ा लठ, 3 गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम किया रोशन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 03:29 PM (IST)

गोहाना(सुनील): हरियाणा रोडवेज विभाग में गोहाना सब डिपो में चालक के पद पर कार्यरत कुलदीप पांचाल ने नेपाल के पोखरा में 16 से 19 नवंबर तक आयोजित हुई 7वीं इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भाग लेते हुए तीन गोल्ड मेडल हासिल करते हुए देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है। कुलदीप पांचाल के मेडल जीतने पर गोहाना बस स्टैंड के चालक और परिचालकों में खुशी का माहौल है। जैसे ही कुलदीप पांचाल पदक जीतने के बाद गोहाना बस स्टैंड पर पहुंचे तो वहां ढोल नगाड़ों व फूल मालाओं के साथ उनका जोरदार स्वागत किया गया।

 

PunjabKesari

 

अब तक 130 से भी गोल्ड जीत चुका कुलदीप, गिनीज बुक में नाम हुआ था दर्ज

 

गोल्ड मेडल जीतने वाले कुलदीप पंचाल ने बताया कि नेपाल के पोखरा में 16 से 19 नवंबर तक 7वीं इंटरनेशनल प्रतियोगिता आयोजित हुई थी। इस प्रतियोगिता में  भारत के साथ नेपाल, कतर, भूटान, ओमान समेत 5 देश के खिलाड़ियों ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में खेलते हुए उसने 5 किलोमीटर रेस, 10 किलोमीटर रेस व 5 किलोमीटर वॉक में भाग लेते हुए तीन गोल्ड मेडल हासिल किए हैं। कुलदीप की इस उपलब्धि से उनका चयन अगले महीने गोवा में होने वाली इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भी हो गया है। बता दें कि कुलदीप पांचाल इससे पहले भी इसी 130 से भी ज्यादा गोल्ड, सिल्वर व ब्रॉन्ज मेडल जीत चुके हैं। यही नहीं उनका नाम गिनीज बुक में भी दर्ज है। कुलदीप ने कहा कि वह आगे भी इसी तरह अपने देश का नाम रोशन करते रहेंगे। 

 

PunjabKesari

 

साथी कर्मचारियों ने विभाग के सामने पदोन्नति की रखी मांग

 

इस मौके पर हरियाणा रोडवेज विभाग के कर्मचारियों व कर्मचारी संघ के नेताओं ने कुलदीप पंचाल को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें कुलदीप की इस उपलब्धि पर काफी गर्व है। उन्होंने कहा कि वे कामना करते हैं कि कुलदीप इसी तरह नेशनल और इंटरनेशनल प्रतियोगिताओं में खेलकर विभाग का नाम भी रोशन करता रहे। इसी के साथ उन्होंने कुलदीप की इस उपलब्धि की बदौलत विभाग द्वारा उसकी पदौन्नति करने की मांग भी रखी, ताकि उसकी तरह अन्य कर्मचारियों को भी आगे बढ़ने का हौसला मिले।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static