पिस्तौल के बल पर बैंक प्रबंधक व साथियों से 3.25 लाख रुपए लूटे

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 02:20 PM (IST)

नारनौल (संतोष): गांव नूनी कलां में किस्तों की राशि एकत्रित करने गए एक निजी बैंक के प्रबंधक व उसके 2 साथियों से पिस्तौल के  बल पर 3.25 लाख रुपए लूटने का मामला प्रकाश में आया है। लुटेरों ने बैंक कर्मचारियों पर लाठियों से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। घायल कर्मचारियों को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

फैजाबाद चौकी से मिली जानकारी अनुसार बुधवार दोपहर लगभग सवा 2 बजे रेवाड़ी रोड स्थित स्मॉल फाइनैंस बैंक के प्रबंधक व 2 अन्य कर्मचारी गांव नूनी कलां में महिलाओं से उनकी किस्त की राशि जमा करवाने के लिए गए थे। राशि एकत्रित कर जब वे हिसाब करने के लिए बैठे तो अचानक वहां 3 युवक पहुंचे। 

उनमें एक युवक ने बैंक प्रबंधक मनोज कुमार पुत्र वेदप्रकाश वासी रेवाड़ी के सिर पर पिस्तौल लगा दी तथा अन्य 2 युवकों ने डंडों से कर्मचारी पीयूष पुत्र सुरेश वासी हाऊसिंग बोर्ड तथा संतोष पुत्र मुरलीधर वासी खेतड़ी को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। मौका लगते ही लुटेरे उनसे 3.25 लाख रुपए लेकर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चौकी प्रभारी अमरदीप ने बताया कि लुटेरों की पहचान के लिए रास्तों में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की मदद ली जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static