भेड़-बकरियां चुराने वाले गिरोह के 3 सदस्य काबू, पूछताछ में 10 वारदातों का किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 11:47 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : पिछले लंबे समय से हरियाणा के विभिन्न जिलों और दिल्ली के बाहरी क्षेत्र में चरवाहों से भेड़ बकरियां चुराने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बता दें कि जब चरवाहे अपने मवेशियों को चराने के लिए किसी जगह पर जाते तो आरोपी उनके साथ मारपीट करते और बंधक बनाकर उनकी भेड़ बकरियों को गाड़ी में डालकर ले जाते थे और उन्हें राजधानी दिल्ली में महंगे दामों पर बेच देते थे। 

पकड़े गए आरोपियों ने ऐसी 10 वारदातों को कुबूला है। इन वारदातों में वह करीब 150 से ज्यादा भेड़ बकरियों व चरवाहों को बंधक बनाकर लूट चुके हैं। तीनों आरोपी राजधानी दिल्ली के पीरागढ़ी क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों की पहचान शनी उर्फ रामू, आकाश और राहुल के रूप में हुई है। इन आरोपियों को आज बहादुरगढ़ कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 

डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि आरोपियों ने बादली क्षेत्र में तीन वारदातों को अंजाम दिया था। इसके अलावा उन्होंने गुड़गांव, दिल्ली के द्वारका, गोयला डेयरी, गन्नौर, सोनीपत और खरखोदा में भी वारदातों को अंजाम दिया है। रिमांड के दौरान पूछताछ में पुलिस इनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाएगी और चरवाहों से लूटी गई भेड़ बकरियों को दिल्ली में किन लोगों को बेचा जाता था यह पता लगाने का प्रयास भी किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static