चोर मस्त पुलिस पस्तः  3 दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, दुकानदार बोले-  गश्त का दिखावा कर रही पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 05:04 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक ) : सोनीपत पुलिस चोरों पर लगाम लगाने में विफल साबित होती जा रही है । बीती देर रात सोनीपत के सारंग रोड पर स्थित तीन अलग-अलग दुकानों से चोरी की वारदात सामने आई है। चोरों ने दुकानो की पिछली दीवार को तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने दुकान पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर डीवीआर को भी साथ ले गए। सूचना के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की गहनता से जांच कर रही है।

वहीं चोरी की वारदात के बाद दुकानदारों में रोष है।दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की दुकानदारों का कहना है कि पुलिस सिर्फ सुरक्षा का दावा कर रही है और किसी भी दुकानदार की कोई सुरक्षा नहीं है। रात के समय पुलिस सिर्फ नाम की गश्त कर रही है। पुलिस अगर सही ढंग से  गश्त करती तो चोरी की वारदातों को रोका जा सकता था, लेकिन पुलिस लापरवाही कर रही।

 मामले में सिविल लाइन थाना में तैनात एडिशनल एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि सारंग रोड पर स्थित तीन दुकानों में चोरी की वारदात सामने आई है। दुकानों की पिछली दीवार तोड़कर चोरी की गई है। मौके पर पहुंचकर सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static