Palwal: मोबाइल फोन की दुकान पर फायरिंग करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 5 युवक अभी भी फरार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 07:55 AM (IST)

पलवलः स्थानीय बाजार में शुक्रवार को दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दो आरोपियों को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि तीसरे को आज सुबह गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार किए गए तीनों व्यक्ति, जिनकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है, घटना की योजना बनाने में शामिल पाए गए हैं।

हालाँकि, मोबाइल फोन की दुकान पर गोलीबारी करने में शामिल पांच युवक अभी भी फरार थे। पुलिस ने पहले यहां दर्ज शिकायत के आधार पर छह से सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। आरोप है कि शुक्रवार सुबह करीब 9.30 बजे दुकान 999-टेलीकॉम पर पहुंचे पांच हथियारबंद युवकों ने गोलीबारी की और पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही दुकान से भाग गए।

पलवल के डीएसपी दिनेश कुमार ने कहा कि गोलीबारी के सभी आरोपी लोगों की पहचान कर ली गई है और फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। उन्होंने कहा किगिरफ्तार किए गए तीनों युवकों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। दावा किया जा रहा है कि गोलीबारी की घटना दुकानदार को डराने की योजना का हिस्सा हो सकती है, जिसे इस साल जनवरी में एक  गैंगस्टर से जबरन वसूली का फोन आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static