3 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी, टॉफी देने के बहाने आरोपी ने किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 03:26 PM (IST)

सोनीपत(राम सिंहमार): हरियाणा के सोनीपत में एक 3 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। यूपी के बलिया जिले का रहने वाला आरोपी मासूम बच्ची को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और बहालगढ़ ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में तीन टीमें गठित कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

बच्ची के मकान के पास आरोपी का था आना-जाना

 

मामला सोनीपत के बहालगढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है, जहां किराए के मकान में रह रहे परिवार की एक छोटी नाबालिग लड़की को यूपी के एक आरोपी ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। पीड़ित परिवार के पास के एक किराए के कमरे में रहने वाली बहन के पास आरोपी का आना-जाना था। आरोपी के पास उस कमरे की चाबी भी रहती थी।

एक दिन पीड़ित परिवार अपने कमरे में था और छोटी बच्ची बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी छोटी बच्ची को  टॉफी देकर बहला-फुसलाकर गांव से बहालगढ़ ले गया और वहां बच्ची का दुष्कर्म कर फरार हो गया। परिजनों ने अपनी बच्ची को कई जगह ढूंढा। लेकिन जब वह कहीं भी नहीं मिली तो पुलिस को शिकायत दी गई।

 

आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस ने बनाई कई टीमें

 

पुलिस ने तुरंत बच्ची की तलाश शुरू की। जब पुलिस ने नाबालिग को बरामद किया तो उसकी हालत काफी नाजुक थी। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static