एंटी नारकोटिक्स विभाग की कार्रवाई, 35 लाख की हेरोइन सहित 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 09:22 AM (IST)

फतेहाबाद (रमेश कुमार): फतेहाबाद पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया द्वारा जिले में नशा तस्करों के खिलाफ शुरू किए गए विशेष अभियान के तहत फतेहाबाद पुलिस को पिछले 10 दिनों में दूसरी बड़ी कामयाबी मिली है। एंटी नारकोटिक पुलिस टीम ने नेशनल हाइवे पर गांव धांगड़ के समीप नाकाबंदी के दौरान कार सवार तीन युवकों को करीब 35 लाख रुपये कीमत की 400 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। 

पुलिस अधीक्षक श्री सुरेन्द्र सिहं भोरिया ने प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार युवकों की पहचान अकबर उर्फ गोलू निवसी अग्रसैन कालोनी फतेहाबाद, धु्रव कुमार उर्फ आलोक निवासी ठाकर बस्ती फतेहाबाद व रविन्द्र उर्फ रवि निवासी भोडिय़ा खेड़ा के रूप में हुई है। गिरफ्तार तीनों युवकों को कल माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पुछताछ व हेरोइन तस्करी के नेटवर्क में जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी। एसपी ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल फतेहाबाद की टीम एसआई महेन्द्र सिंह के नेतृत्व में गश्त कर रही थी तो उसे सूचना मिली कि उक्त तीनों युवक हेरोइन बेचने का काम करते हैं और वे गुडगांव से काफी मात्रा में हेरोइन लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने गांव धांगड़ पुल के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने हिसार की ओर से आ रही एक कार जिसकी नंबर प्लेट पर मिट्टी लगी हुई थी तो उसे शक के आधार पर रूकने का इशारा किया। इस पर पुलिस टीम को देखकर कार सवार युवक घबरा गए और कार को वापस मोडऩे लगा। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार को रूकवाकर तीनों युवकों को काबू कर लिया और पूछताछ की। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से 400 ग्राम हेरोइन बरामद की।

पुलिस आरोपियों से प्राथमिक पूछताछ कर रही है। एसपी सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने कहा कि फतेहाबाद पुलिस जिले को नशामुक्त करने को लेकर कृतसंकल्प है और नशा तस्करों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। फतेहाबाद पुलिस का भविष्य में भी यह अभियान जारी रहेगा। जनता से सहयोग की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति को नशा तस्करी बारे कोई सूचना मिलती हैं तो वह पुलिस हैल्पलाइन नंबर 8814011755 पर सूचना दें ताकि उस तस्कर की धरपकड़ की जा सके। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखते हुए उसे सम्मानित भी किया जाएगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static