तीन गाडिय़ों में भरी 340 पेटी शराब बरामद, पुलिस को देख डर गए थे आरोपी

5/9/2021 12:35:01 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): लॉकडाउन की पालना को लेकर जिला पुलिस द्वारा की गई नाकाबंदी के दौरान आज भूना पुलिस को भारी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने बस अड्डा सनियाना के नजदीक नाकाबंदी के दौरान तीन गाडिय़ों में भरी 340 पेटी (कुल 4080 बोतल) शराब बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 

पकड़े गए आरोपियों की पहचान रणवीर, विनोद उर्फ धोलिया व सोहन निवासी सनियाना तथा सुरेन्द्र निवासी ढाणी भोजराज के रूप में हुई है। थाना भूना में इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम व लॉकडाउन उल्लंघना पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों को कल माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। 

डीएसपी अजायब सिंह ने बताया कि भूना पुलिस की टीम गुप्त सूचना के आधार पर सनियाना बस अड्डे के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान साहू रोड की ओर से आ रही गाडिय़ों में सवार युवक सामने पुलिस को देखकर घबरा गए और वापस मोडऩे लगे लेकिन सड़क तंग होने के कारण गाडिय़ां वापस नहीं मुड़ी। 

शक के आधार पर पुलिस ने इन गाडिय़ों को काबू कर चार लोगों को काबू किया। आबकारी व कराधान अधिकारी की मौजूदगी में जांच में पुलिस ने तीनों गाडिय़ों से 4080 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस आरोपियों से शराब बारे गहनता से पूछताछ कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static