लूट गिरोह के 4 आरोपी काबू, कार चालकों को ऐसे झांसा देकर देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 04:48 PM (IST)

गुरुग्राम (मोहित) : गुरुग्राम पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस में अंतरराज्यीय गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह आरोपी कार चालकों को झांसा देते थे और उसके बाद गाड़ी में रखे सामान को चोरी कर मौके से भाग जाते थे। यह आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए कर्नाटक से कभी फ्लाइट तो कभी ट्रेन से गुरुग्राम आते थे।

बताया जा रहा है कि ये आरोपी बड़े ही शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। दरअसल जब कोई व्यक्ति गाड़ी लेकर खड़ा होता था तो इस गैंग का एक सदस्य गाड़ी के पास 10/20 रुपए के नोट या सिक्के बिखेर देता था और कार में बैठे चालक को कहते कि आपके रुपए गिर गए है, जब वह व्यक्ति गाड़ी से नीचे उतरकर नीचे रुपए उठाने लगता तो गाड़ी के दूसरी साइड खड़ा इनका दूसरा साथी गाड़ी को खोलकर गाड़ी में रखे सामान को लेकर चम्पत हो जाते थे।

PunjabKesari

आरोपियों की पहचान अशोक कुमार, मुकेश, दामोदरन, आदित्य के रूप में की गई है। ये आरोपी दिल्ली गुरुग्राम या एनसीआर एरिया से चोरी सामान को कर्नाटक/तमिलनाडु ले जाकर बेचते थे। कभी हवाई जहाज से तो कभी रेलगाड़ी से यात्रा करते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 गोल्ड कंगन, 2 डायमन्ड/गोल्ड टोपस, 1 गोल्ड कोईन व 1200 रुपयों की नगदी बरामद की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static