गांजा पत्ती बेचने के आरोप में महिला सहित 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 11:54 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : पुलिस आयुक्त के निर्देश पर नशा का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत गुडग़ांव पुलिस की अलग-अलग अपराध शाखा की टीम ने गांजा पत्ती बेचने के आरोप में एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो किलो से अधिक गांजा पत्ती बरामद की गई है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सैक्टर-40 अपराध शाखा की टीम ने गांजा पत्ती बेचने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। अपराध शाखा को सूचना मिली कि सैक्टर-44 स्थित बंगाली झुग्गी के पास एक महिला गांजा पत्ती बेच रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गांजा पत्ती के साथ दबोच लिया। तलाशी के दौरान महिला के पास से 1.5 किलो गांजा पत्ती बरामद हुई। महिला की पहचान रुपनगर निवासी तीसा रानी उर्फ अंजली के रुप में की गई। उसके खिलाफ सुशांतलोक थाना में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

पूछताछ में महिला ने बताया कि यह गांजा पत्ती उसने एक अज्ञात व्यक्ति से खरीदी थी और पुडिय़ा बनाकर नशा करने वालों को बेचती थी। वहीं दूसरी ओर, सिकंदरपुर अपराध शाखा की टीम ने तीन लोगों को गांजा पत्ती बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उनके पास से 790 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि सैक्टर-53 में कुछ लोग गांजा पत्ती बेचने के धंधे में लिप्त है। सूचना के बाद पुलिस ने छापामारी कर तीन लोगों को काबू कर लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से 790 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई। पकड़े गए लोगों की पहचान अलवर निवासी धर्मेंद्र, फर्रूखनगर निवासी योगेश और प्रवीन के रुप में की गई। पूछताछ में उन्होंने बताया कि ये गांजा पत्ती उन्होंने दिल्ली से अपने साथियों से खरीदी थी और शहर में वे नशा करने वाले लोगों को पुडिय़ा बनाकर बेचते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static