पुलिस के हत्थे चढ़े 4 पेट्रोल पंपों के लुटेरे, 1 लाख 20 हजार रुपए लेकर हुए थे फरार

punjabkesari.in Saturday, Dec 17, 2022 - 03:55 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी में एक साथ चार पेट्रोल पंपों पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने काबू लिया है। जिनमें से दो बदमाश राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर पकड़े गए है, जबकि तीसरे बदमाश की गिरफ्तारी बहादुरगढ़ से हुई है। वारदात में प्रयोग की गई कार भी रिकवर हो गई है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

PunjabKesari

बदमाशों ने 11 दिसंबर की रात चार पेट्रोल पंपों पर की थी लूट

बता दें कि 11 दिसंबर की रात बिना नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर आए बदमाशों ने रेवाड़ी के धारूहेड़ा एरिया में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर निखरी के पास बने चार पेट्रोल पंपों पर लूट की थी। बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर फायरिंग भी की थी, जिसमें गोली के छर्रे लगने से एक सेल्समैन घायल भी हो गया था। बदमाश चारों पेट्रोल पंप से करीब एक लाख 20 हजार रुपए लेकर भागे थे। 

PunjabKesari

CCTV फुटेज के आधार पर की गई आरोपियों की गिरफ्तारी 

पुलिस के हाथ वारदात को अंजाम देते समय एक पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फुटेज लगा था। पुलिस इसी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार प्रयास कर रही थी। सबसे पहले पुलिस ने राजस्थान के जिला झुन्झुनू के पिलानी और सिंघाना में छापेमारी की। यहां से कुछ सुराग हाथ लगने के बाद नारनौल में छापेमारी की। हरियाणा-राजस्थान में लगातार छापेमारी से बदमाश भी डरे हुए थे। इस बीच पुलिस के हाथ एक और बड़ा सुराग लगा। पुलिस झज्जर जिले के कस्बा बादली के गांव जगतपुरा पहुंच गई और वहां से बदमाश अजय उर्फ मोटा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले से पर्दा उठ गया। पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई स्विफ्ट कार भी बरामद कर ली। यहां से पुलिस को पता चला कि उसके साथ वारदात में महेन्द्रगढ़ जिले के गांव मोहनपुर का विकास व सोनीपत जिले के खरखौदा एरिया का रोहित जांगड़ा भी था।

वहीं पुलिस की दो टीमें रोहित और विकास के पीछे लग गई। दोनों आरोपी राजस्थान में अपनी लोकेशन बदलते रहे और आखिर में रेवाड़ी पुलिस की टीमों ने राजस्थान-गुजरात बॉर्डर से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश अजय उर्फ मोटा पर कई संगीन अपराधिक मामले दर्ज है। उस पर गुरुग्राम में मर्डर, सीकर में लूट व आर्म्स एक्ट के अलावा झज्जर व रोहतक में भी कई मामले दर्ज है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static