सीएम फ्लाइंग की बड़ी कार्रवाई, ढाबे से 50 हजार लीटर स्प्रिट बरामद, इन राज्यों में होनी थी सप्लाई

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 03:39 PM (IST)

रोहतक (दीपक): नकली शराब से लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने वालों पर रोहतक सीएम फ्लाइंग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए जिले के गांव घिलोड़ के पास से देर रात छापेमारी कर 50000 लीटर के करीब स्प्रिट बरामद की। इस गोरख धंधे में शामिल 7 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है कि इस गोरख धंधे में कौन कौन लोग ओर शामिल है। यह स्प्रिट पंजाब से ट्रकों में भरकर लाया गया था और इसे राजस्थान, उत्तरप्रदेश व कई अन्य राज्यों में सप्लाई किया जाना था।

PunjabKesari, haryana

मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते की टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी अजीत सिंह ने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली थी कि गांव घिलोड के एक ढाबे पर काफी भारी मात्रा में स्प्रिट का कारोबार किया जा रहा है। जिस पर विभाग ने छापेमारी करते हुए ढाबे के संचालक उसके भाई और 4 लोगों को टैंकर से स्प्रिट की 50 लीटर और 20 लीटर की कैन में भरते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। डीएसपी का कहना है कि यह सिप्रेट नकली शराब बनाने के काम में लाई जाती है और यह पंजाब की एक डिस्टलरी से चोरी की गई थी। 

PunjabKesari, haryana

इसकी सप्लाई राजस्थान और यूपी व अन्य कई राज्यों में की जानी थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उनसे यह पूछताछ की जा रही है कि वह इस कारोबार में कितने समय से लगे हुए हैं और आज तक कहां-कहां इसकी सप्लाई की है। बरामद की गई स्प्रिट की कीमत 50 लाख के करीब बताई जा रही है। विभाग ने आरोपियों के कब्जे से लगभग 1 लाख की राशि भी बरामद की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static