सोरखी के पास दो गाड़ियों में सवार 6 बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर कार छीनी

punjabkesari.in Thursday, Jul 09, 2020 - 04:31 PM (IST)

हांसी (संदीप सैनी): सोरखी गांव के पास बीती रात डेढ़ बजे बदमाशों आगरा से गंगानगर जा रहे दोस्तों से पिस्तौल के बल पर कार छीन ली। इसके अलावा 20 हजार रुपये नकदी, सोने की चैन, दो लैपटॉप, आधार बायोमेट्रिक मशीन व तीन मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में यूपी के आगरा जिले के शेखपुरा गांव निवासी राजीव ने बताया कि उसे आधार कार्ड बनाने के लिए कंपनी की तरफ से ओबीसी बैंक गंगानगर में बुलाया गया था। इस दौरान उसके पास बायोमेट्रिक मशीन, नकदी व अन्य कीमती सामान भी था। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके साथ दो अन्य दोस्त मथुरा निवासी राहुल व आगरा निवासी प्रकाश भी थे व कार राहुल चला रहा था।

इसी दौरान रात करीब 1.30 बजे वह हांसी के सोरखी गांव पहुंचा व जैसे ही गांव के ब्रेकर पर कार को धीमी किया तो आई-20 व स्विफ्ट कार उनकी कार के आगे आकर खड़ी हो गई। दोनों गाडिय़ों में सवार छह व्यक्तियों ने मिलकर पिस्तौल के बल पर 20 हजार रुपये की नकदी, सोने की चेन, दो लैपटॉप व बायोमेट्रिक मशीन व तीनों व्यक्तियों के मोबाइल छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद वह किसी तरह पुलिस थाने में पहुंचे व वारदात के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने राजीव की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static