बोलेरो गाड़ी में टकराकर बाइक सवार की मौत व साथी घायल,  दोनों एक ही फैक्टरी में करते थे नौकरी

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 05:04 PM (IST)

सोनीपतः  सोनीपत में कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में बोलेरो पिकअप गाड़ी में टकराने से बाइक चालक युवक की मौत हो गई और उनका साथी घायल हो गया। दोनों को उनके साथ दूसरी बाइक पर चल रहे उनके साथी ने दिल्ली के नरेला स्थित सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया था। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला कन्नौज के गांव टीका नगला निवासी अंशु ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह कुंडली में किराए पर रहकर फैक्टरी में नौकरी करते हैं। उनके साथ उनके गांव के ही दीपक व शिवम भी रहते हैं और कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी करते हैं।

अंशु ने बताया कि बुधवार को दीपक और शिवम बाइक पर सवार होकर फैक्टरी के लिए निकले थे। उनके पीछे वह अपनी बाइक पर चल रहे थे। जब वह फैक्टरी एरिया के सेक्टर-56 में पहुंचे तो इसी दौरान संपर्क मार्ग से एक बोलेरो पिकअप गाड़ी चालक बिना इंडिकेटर दिए सीधे मुख्य मार्ग पर अपनी गाड़ी लेकर आ गया। जिससे दीपक व शिवम बाइक समेत उस गाड़ी में टकरा गए। हादसे के बाद दोनों सडक़ पर गिर गए।  

वह राहगीरों की मदद से दोनों को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई। शिवम की हालत गंभीर होने के चलते उसे दिल्ली के हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहां से भी परिजन उसे उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद ले गए हैं। पुलिस ने अंशु के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static