बदमाशों के हौसले बुलंद; पहले NH पर गाड़ी रोककर किया हमला, फिर दिनदहाड़े युवक-युवतियों का किया अपहरण

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 07:16 PM (IST)

करनाल: हरियाणा में बदमाशों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आसान शब्दों में कहें तो अब लोगों को रास्ते पर चलना भी मुश्किल हो गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि करनाल जिले के नेशनल हाईवे पर दिनदहाड़े बदमाशों द्वारा गाड़ी सवार युवक पर हमला करने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं, बल्कि गाड़ी में युवक के साथ 2 युवतियां भी थीं। बदमाशों ने युवक और युवतियों को बाहर निकालकर अपनी गाड़ी में बिठाया और अपने साथ ले गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि दयानंद कॉलोनी निवासी सौरव राणा नाम का युवक सेक्टर 12 निर्मल कुटिया चौक से ITI चौक की ओर जा रहा था। उसके साथ गाड़ी में 2 युवतियां भी बैठी थीं। जब वो सर्विस रोड से नेशनल हाईवे पर चढ़ने लगा तो एक गाड़ी में 4 से 5 युवक आए और उसकी गाड़ी रुकवाई। हमलावरों ने सौरव की गाड़ी की पहले शीशे तोड़े, इसके बाद सौरव और दोनों युवतियों को बाहर निकालकर मारपीट करते हुए गाड़ी में डाल लिया। इसके बाद तीनों को वह अपने साथ ले गए।

PunjabKesari

लंदन जाने से पहले किया अपहरण

बताया जा रहा है कि युवक को 31 मार्च रविवार को लंदन जाना था, लेकिन उससे पहले उसकी गाड़ी पर हमला कर उसका अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने वारदात के स्थान पर पड़े हुए युवक का चश्मा और क्षतिग्रस्त होंडा की आई20 कार को अपने कब्जे में ले लिया गया है और जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

वहीं, वारदात के कुछ देर बाद कुछ लोग क्षतिग्रस्त गाड़ी को देखकर रुक गए। इसी दौरान किसी काम से जा रहे सौरव के दोस्त की कार पर नजर पड़ी तो वो अपने दोस्त की कार देखकर रुक गया और पास जाकर देखा तो उसमें कोई नहीं था, लेकिन गाड़ी चालू हालत में खड़ी थी। वहीं गाड़ी के शीशे टूटे हुए थे। उसके दोस्त का चश्मा और एक अज्ञात लड़की का सेंडल भी पड़ा हुआ था। उसने अपने दोस्त को फोन किया तो उसका फोन नहीं उठाया। जिसके बाद पुलिस और परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीमों ने जायजा लिया और सामान और गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static