पहली कक्षा की छात्रा से 6 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म का प्रयास, जांच जारी

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 05:51 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): पहली कक्षा में पढऩे वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है। जिस युवक पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है, वो पीड़ित छात्रा के साथ पढऩे वाला छात्र है, जिसकी उम्र करीब 6 साल की बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने छात्रा की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर इस मामले की जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि वो सिरसा के गांव के रहने वाले हैं। उसकी बच्ची सरकारी स्कूल में पढ़ती है। कुछ दिन पहले उसकी बच्ची ने घर आकर बताया कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। जब डॉक्टर को जांच करवाई तो चौंकाने वाली सच्चाई सामने आई।

बच्ची से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसे टॉयलेट में एक बच्चा ले गया, वहां उसके साथ गलत काम किया। फिलहाल, बच्ची को सिरसा के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

उधर, पुलिस ने बच्ची की माँ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची के ठीक होने के बाद पुलिस बच्ची से आरोपी छात्र की पहचान करवाएगी, वहीं पुलिस का कहना है कि 7 वर्ष से कम उम्र के बच्चे को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता इसलिए अभी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static