सोनीपत में 61 प्रतिशत हुआ मतदान, उम्मीदवारों का भाग्य ईवीएम में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 09:44 PM (IST)

गोहाना(सुनील):  सोनीपत में पंचायत राज चुनाव के दूसरे चरण में 61 प्रतिशत के करीब मतदान हुआ। गोहान समेत मुडकाना व कथूरा ब्लॉक में शांतिपूर्ण तरीक से मतदान सम्पन्न हुआ। उम्मीदवारों का भाग्य ईवीएम में कैद हो गया। इस चुनाव के नतीजे 27 नवबंर को आएंगे।  

बता दें कि हरियाणा में पंचायत गोहाना समेत मुडलाना व् कथूरा बलोक में आज हुए जिला परिषद व् ब्लॉक समिति के चुनाव को लेकर मतदाताओं में सुबहे से उत्साह दिखाई दिया मतदान बूथों पर सुबह से मतदाताओं की भीड़ जमा रही बुजुर्गों सहित महिलाओं ने भी मतदान में अहम भूमिका निभाई। बुजुर्ग महिला व पुरुष मतदान करने के लिए बच्चों व संबंधियों का सहारा लेकर मतदान केंद्र तक पहुंचे। इस बार बुजुर्गों में मतदान करने को लेकर काफी उत्साह दिखा। पहली बार वोट डालने आए मतदातओं ने कहा कि मतदान करके बहुत खुशी हो रही है। उन्होंने लोगों से मतदान करने की अपील की।

मुडलाना ब्लॉक के चुनाव अधिकारी सोनीपत रोडवेज जीएम राहुल जैन ने बताया की मुड़लाना ब्लॉक में लगभग 60 से 61 प्रतिशत के करीब मतदान हुआ है। 5 ड्यूटी मजिस्ट्रेट व 5 सेक्टर सुपरवाइजर सुबह से शाम तक ड्यूटी पर लगे हुए है। अधिकारियों व कर्मचारियों ने सारी व्यवस्था संभाली है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static