उपभोक्ताओं से लेकर बिजली निगम को नहीं जमा करवाए साढ़े 7 लाख, ई-पे कंपनी पर मुकद्दमा दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 09:11 AM (IST)

खरखौदा: उपभोक्ताओं से पैसे लेकर उन्हें बिजली निगम के खाते में जमा न करवाने पर बिजली निगम की तरफ से ई-पे कंपनी के मालिक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया है। बिजली निगम के खाते में साढ़े 7 लाख रुपए की राशि जमा नही करवाई गई है। मामला दर्ज कर फरमाणा चौकी पुलिस जांच कर रही है।

बिजली निगम, फरमाणा की तरफ से दी गई शिकायत में कहा गया है कि उनके बिजली उपभोक्ताओं ने आकर शिकायत की थी कि उनके बिलों में गड़बड़ी है, जांच करने पर पता चला कि बिजली उपभोक्ताओं ने बीते समय में बिल जमा करवाए थे । उपभोक्ताओं की राशि को ई-पे कंपनी द्वारा बिजली निगम के खाते में जमा नहीं करवाया गया है। जिसके चलते अब बिजली उपभोक्ताओं के बिल ज्यादा आ रहे हैं।

जांच में यह धोखाधड़ी सामने आने पर बिजली निगम की तरफ से ई-पे कंपनी के मालिक के खिलाफ फरमाणा चौकी में शिकायत देते हुए धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया गया है। इसी प्रकार के मामले बीते दिनों खरखौदा में सामने आने पर इसी कंपनी के कर्मचारियों के खिलाफ भी मामले दर्ज करवाए गए थे। वही अब इस प्रकार के मामले में कंपनी मालिक को आरोपी बनाते हुए शिकायत दर्ज करवाई गई है। जांच में बिजली बिल की राशि निगम के खाते में न जमा होने के अन्य मामले भी सामने आ सकते हैं।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static