चरखी दादरी में मिले 7 नए काेराेना पाॅजिटिव, एक्टिव केसाें की संख्या पहुंची 17

6/2/2020 10:46:52 AM

चरखी दादरी (नरेंद्र): चरखी दादरी में आज 7 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। जिनमें 3 लोग चांग रोड, एक केस सांवड, एक छपार, एक ढाणी फोगाट व एक घिकाडा गांव से मिला है। इनमें से तीन लोग चांगरोड व एक सावड़ के कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए हुए हैं।

बता दें कि अभी हाल ही में गुरुग्राम और पुदुचेरी से चरखी दादरी पहुंचे कोरोना वायरस पॉजिटिव केस के संपर्क में आने से चार और व्यक्ति संक्रमित हो गए हैं। जबकि एक व्यक्ति गुरुग्राम व एक सूरत से चरखी दादरी पहुंचा है। वहीं दूसरी तरफ घिकाड़ा गांव से मिले पॉजिटिव व्यक्ति की तीसरी रिपोर्ट दोबारा से पॉजिटिव आई है। इसके साथ उसके संपर्क में आया हुआ एक और व्यक्ति आज पॉजिटिव मिला है।

आज मिले सभी कोरोनावायरस पॉजिटिव केसों की पुष्टि चरखी दादरी सीएमओ डॉक्टर प्रदीप शर्मा ने की। उन्हाेंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग पूर्ण रूप से सजग है और जितने भी नए केस आज मिले हैं उनके कांटेक्ट को ढूंढा जा रहा है। सीएमओ ने जनता से अपील की हैं कि जो भी व्यक्ति उनके आस-पड़ोस में दूसरे जिलों या राज्यों से पहुंच रहे हैं, उनके बारे में स्वास्थ्य विभाग को तुरंत सूचना दें। ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके।

जिला में अब कोरोना के 17 एक्टिव केस हैं। 1285 लोग सर्विलेंस का समय पूरा कर चुके हैं और 1446 लोग होम क्वारंटाइन में है और 31 लोगों को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। 35 लोगों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। अभी तक टेस्ट के लिए भेजे गए 2937 सैंपल में से 2730 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 190 सैंपल की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।


Edited By

vinod kumar

Related News