पानीपत में 7 वर्षीय बच्ची की हत्या, शव के पास से मिली शराब की बोतलें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 05:08 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के कुलदीप नगर में प्रवासी मजदूर की सात वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। आज सुबह बच्ची का शव घर के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

मासूम बच्ची के मामा ने बताया कि उसकी भांजी दो दिन पहले ही अपनी दादी के साथ उतर प्रदेश के लखीमपुर से पानीपत के कुलदीप नगर में अपने माता पिता के पास आई थी दीवाली की रात वह उसके साथ घर के बाहर पटाखे चला रही थी। करीब रात 8 बजे वह भांजी को घर के बाहर खेलते हुए छोड़कर घूमने के लिए चला गया। उसके बाद जब वह घर वापस आया तो उसे उसकी भांजी नहीं मिली। उसके माता-पिता से पूछने के बाद भी उसका कोई अता-पता नहीं लगा। सुबह बच्ची को झाड़ियों में पड़े देखा तो उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया। 

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो बच्ची नग्न अवस्था में झाड़ियों में खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी और उसके गले पर निशान था। पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया। एफएसएल की टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए और शव को कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static