शराब की बोतल का ढक्कन टूटने को लेकर विवाद, कहासुनी खूनी संघर्ष में बदली...मोबाइल मैकेनिक की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 12:17 PM (IST)

अंबालाः  हरियाणा के अंबाला जिले में शराब की बोतल का ढक्कन टूटने के बाद हुई कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई। होली के दिन शाम को शराब के ठेके पर मारपीट हुई, जिसमें घायल यमुनानगर के गांव कुलचंदू निवासी भगवान दास को गंभीर चोटें आईं, जिसने इलाज के दौरान मुलाना मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। मुलाना थाना पुलिस ने बेटे की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 148,149,323 व 302 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यमुनानगर के गांव कुलचंदू निवासी नंदलाल ने बताया कि उसके पिता भगवान दास की गांव छप्पर में मोबाइल मैकेनिक की दुकान थी। 25 मार्च को होली के दिन अपनी दुकान पर गए थे। खाने-पीने के लिए उसके पिता के दोस्त गांव अहमदपुर निवासी सुरजीत सिंह और मिल्क माजरा निवासी अमरजीत सिंह शाम को 7 बजे संगम होटल के सामने शराब के ठेके पर बीयर की बोतल लेने के लिए गए थे। तलवार, डंडे-बिंडों से बोला हमला शिकायतकर्ता ने बताया कि यहां, शराब की बोतल का ढक्कन टूटने की वजह से अन्य लोगों के साथ बहस हो गई थी। इतने में बदमाशों ने तलवारें और डंडे-बिंडों से उसके पिता के ऊपर हमला बोल दिया। उसके पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

सुरजीत सिंह व अमरजीत सिंह ने एंबुलेंस बुला उसके पिता को मुलाना मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। यहां, इलाज के दौरान बुधवार को उसके पिता की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static