अफीम तस्कर से 70 हजार की ड्रगमनी बरामद, दूसरे सदस्य से अफीम व बाइक की जा चुकी है बरामद

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 03:04 PM (IST)

कैथल : पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के आदेश नशे के कारोबार करने वाले अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा 10 जुलाई की शाम भागल क्षेत्र से 1.02 किलोग्राम अफीम व बाइक सहित गिरफ्तार किए गए इंटरडिस्ट्रिक्ट तस्करी के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए मुख्य सप्लायर से पुलिस रिमांड के दौरान बरामद की गई 20 हजार रुपए नकदी सहित कुल 70 हजार रुपए ड्रगमनी बरामद कर ली गई। उक्त शातिर मुख्य स्पलायर इससे पूर्व 11 जुलाई को सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा काच्छवा जिला करनाल से काबू कर करके उसके कब्जे से 50 हजार रुपए बरामदगी उपरांत पूछताछ दौरान मौके से फरार हो गया था, जिसके खिलाफ थाना सदर करनाल में मामला दर्ज करवाया जा चुका है। 

आरोपी को पुलिस द्वारा व्यापक पूछताछ उपरांत 24 सिंतबर को अदालत में पेश कर दिया गया, जहां से उसे न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया, जबकि दूसरा आरोपी पहले ही न्यायिक हिरासत में बंद है। एस.पी. शशांक कुमार सावन ने बताया कि सी.आई.ए.-2 के सहायक उप निरीक्षक जसवंत सिंह की टीम द्वारा 10 जुलाई को शाम को भागल के पास नाकाबंदी दौराम पिहोवा साइड से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे आरोपी जसबीर सिंह निवासी काच्छवा जिला करनाल को काबू किया गया था। जिसकी तलाशी ली गई, तो उसके कब्जे से एक किलो 1.20 किलोग्राम अफीम बरामद हुई है। 

एस.पी. ने बताया कि सी.आई.ए.-2  इंस्पैक्टर सोमवीर की अगुवाई में ए.एस.आई. प्रदीप कुमार की टीम द्वारा उपरोक्त मामले में वांछित मुख्य अफीम स्पलायर परमजीत उर्फ पम्मा निवासी काच्छवा को गिरफ्तार करके दिनांक 21 सिंतबर को आरोपी को न्यायालय से 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिलि किया गया था। पुलिस द्वारा जांच के दौरान आरोपी की निशानदेही पर उसके मकान में रखी अलमारी से 20 हजार रुपए ड्रगमनी बरामद की जा चुकी है। आरोपी 24 सितंबर को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static