बेटी ने पति संग मिलकर किए थे 8 मर्डर, अब मुख्य गवाह की सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2017 - 11:38 AM (IST)

हिसार:हलका बरवाला के पूर्व विधायक स्व. रेलूराम पूनिया के बड़े भाई राम सिंह पूनिया का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। उकलाना पुलिस ने मृतक के पुत्र संजीव की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में संजीव के बताया कि उसके पिता राम सिंह पूनिया बाइक से उकलाना जा रहे थे कि बीच रास्ते लितानी की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसके बाद आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया।
PunjabKesari
फिर घायल रामसिंह को उपचार के लिए पहले उकलाना के एक निजी अस्पताल लाया गया। वहां गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हिसार रैफर कर दिया। हिसार के नागरिक अस्पताल में पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।
PunjabKesari
2001 में हुआ था हत्याकांड
रामसिंह रेलूराम पूनिया सहित उनके परिवार के 8 सदस्यों की हत्या के अहम गवाह और शिकायतकर्ता थे। गौरतलब है कि 24 अगस्त 2001 को रेलूराम पूनिया के अलावा उनकी पत्नी कृष्णा, बेटे सुनील, बहू शकुंतला, बेटी प्रियंका, 4 साल के पोते लोकेश, अढ़ाई साल की पोती शिवानी और डेढ़ महीने की प्रीति की हत्या की गई थी। इस मामले में रेलूराम पूनिया के भाई राम सिंह ने ही अदालत में आरोपियों के खिलाफ मामला दायर करवाया था। यही नहीं 31 मई 2004 को जिला सत्र न्यायाधीश ने रेलूराम पूनिया की पुत्री सोनिया व उसके पति संजीव को फांसी की सजा सुनाई थी। फिलहाल ये दोनों आरोपी अम्बाला जेल में बंद है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static