पानीपत में रिकॉर्ड तोड़ 93 केस पॉजिटिव, अब तक 15 की हो चुकी है मौत

7/31/2020 10:00:21 PM

पानीपत (खर्ब/राजेश): पानीपत जिला में शुक्रवार को रिकॉर्ड तोड़ पहली बार 1 दिन में 93 केस संक्रमित मिले। वहीं समालखा में एक महिला की मौत हो गई। पानीपत में अब तक कुल मिलाकर 15 पॉजिटिव मरीजों की हो चुकी है।

जिला प्रशासन द्वारा कंटेनमेंट जोन के नाम पर मात्र कागजी कार्रवाई की जा रही है। खानापूर्ति के नाम पर मीडिया में कंटेनमेंट जोन का एरिया भेज दिया जाता है, लेकिन मौके पर ऐसा कुछ नहीं होता है। ऐसे ही कई मामले देखने को मिल चुके हैं। माडल टाउन व न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कभी कोई गली बंद नहीं की गई और न ही गली में थर्मल स्क्रीनिंग हुई। 

वहां के आसपास के लोगों का कहना है कि हर रोज उपायुक्त की ओर से अखबारों में छपवा दिया जाता है कि संबंधित एरिया कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है, लेकिन हकीकत में मौके पर ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता। शुरुआत के दिनों में अवश्य कंटेनमेंट जोन में सख्ताई भरती गई थी।

यहां तक कि दत्ता कॉलोनी के आने जाने वाले रास्तों को सील कर दिया गया था, लेकिन अब जैसे-जैसे कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे सख्ताई की बजाए खानापूर्ति की जा रही है इसे लोगों में काफी नाराजगी है।

यहां पर मिले कोरोना पॉजिटिव केस : 
पॉजिटिव केसों में मॉडल टाउन से 12, संजय कॉलोनी से 1, बिशनस्वरूप कॉलोनी से 3, अंसल से 5, सेक्टर 13-17 से 1, सेक्टर 12 से 4, सुखदेवनगर से 3, गंगाराम कॉलोनी से 1, किशनपुरा से 2, हरिसिंह चौक से 1, विकास नगर से 2, कुटानी रोड से 1, बापौली से 1, सेक्टर 11 से 3, न्यू आर के पुरम से 2, कुटानी से 1, एनएचबीसी सेक्टर 11-,12 से 4, भीमगोडा मंदिर के नजदीक से 2, खटीक बस्ती से 2, कप्तान नगर से 2, आठ मरला से 1, मतलौडा से 3, न्यू ऑफिसर कॉलोनी से 1, काशिगिरी मंदिर के पास से 1, सेक्टर 2 से 1, वधावाराम कॉलोनी से 6, परमहंस कॉलोनी से 5, शास्त्री नगर से 1, समालखा वार्ड 4 से 1, शिव नगर से 1, आसन कलां से 1, अटावला गांव से 1, न्यू आरकेपुरम से 1, हरिबाग कॉलोनी से 1, गौशाला मंडी के पास से 1, विवर कॉलोनी से 1, बीपीएल एक्सपोर्ट से 1, रमेश नगर से 1, नारा गांव से 1, राजा खेड़ी से 1, सेक्टर 25 से 5 और पुरेवाल कॉलोनी से 1 की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

सीएमओ डॉ. संत लाल वर्मा ने कहा कि शुक्रवार को जिला में 93 केस पॉजिटिव मिले हैं और 35 केस डिस्चार्ज किए गए हैं। वहीं समालखा के पीतमपुरा की 27 वर्षीय महिला की मौत हुई है जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।
 


Edited By

vinod kumar

Related News